टेक्नोलॉजी

अब Instagram पर चैट करना होगा और भी मजेदार, आने वाला है एनिमेटेड टेक्स्ट फीचर

[ad_1]

सोशल मीडिया साइट्स पर आजकल रोज नए अपडेट्स आ रहे हैं. फेसबुक से लेकर व्हाट्सऐप में यूजर्स के लिए खास फीचर्स जोड़े जा रहे हैं. अब Instagram भी अपने यूजर्स के लिए कुछ बदलाव कर रहा है. पिछले कुछ दिनों में इंस्टाग्राम पर कई नए फीचर्स शामिल किए गए हैं अब जल्द ही Instagram पर वैनिश मोड और एनिमेटेड टेक्स्ट फीचर भी शामिल किया जाएगा. इन फीचर्स के आने से आपका चैटिंग एक्सपीरिएंस शानदार होने वाला है.

Instagram अब नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है. ये फीचर इंस्टाग्राम के मैसेज में एनिमेटेड टेक्स्ट के लिए है. नए फीचर के आने के बाद आप टेक्स्ट को एनिमेट करके सेंड कर सकेंगे.

नए फीचर का इस्तेमाल करने के लिए आपको मैसेज बॉक्स में टेक्स्ट लिख कर सर्च आइकॉन पर टैप करना होगा. इसके बाद आपको यहां कई अलग अलग एनिमेटेड रिएक्शन दिखेंगे. आप अपनी पसंद और चैट के हिसाब से कोई भी सेलेक्ट करके सेंड कर सकते हैं. मैसेज भेजने के बाद इनबॉक्स में उस टेक्स्ट के आस-पास एनिमेशन नज़र आएगा.

आपको बता दें कि फिलहाल इंस्टाग्राम ने इस फीचर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. कुछ समय पहले कंपनी ने इंस्टाग्राम में फ्लाइंग हार्ट रिएक्शन का फीचर दिया था. जिससे आप मैसेज पर फ्लाइंग हार्ट के साथ रिएक्ट कर सकते थे. हालांकि कुछ समय के बाद इंस्टाग्राम ने ये फीचर हटा लिया था. अब नए फीचर को देखकर लग रहा है कि इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा ही नया फीचर अपडेट आने वाला है.

इससे पहले इंस्टाग्राम के इनबॉक्स में कई बदलाव किए जा चुके हैं. इसमें नए कलर ऐड करने से लेकर क्रॉस मैसेज का भी फीचर दिया जा चुका है. इसके अलावा इंस्टाग्राम और मैसेंजर को भी मर्ज किया  जा चुका है.

[ad_2]

Source link

Related posts

PF अकाउंट बैलेंस की मिलेगी पूरी जानकारी, इस नंबर पर दें मिस्ड कॉल या करें SMS

News Malwa

PUBG: तो क्या जनवरी में ही दोबारा लॉन्च हो सकता है पबजी ? जानें क्यों चल रही है सोशल मीडिया पर ये चर्चा

News Malwa

कोरोना ट्यून से परेशान हैं ! Airtel, Vodafone, Jio और BSNL नंबर पर ऐसे बंद करें कोरोना कॉलर ट्यून

News Malwa