अजब-गजब

अचानक हुआ सड़क पर गड्ढा और अंदर समा गई पूरी की पूरी कार, वायरल हुईं Photos

[ad_1]

अचानक हुआ सड़क पर गड्ढा और अंदर समा गई पूरी की पूरी कार, वायरल हुईं Photos

अचानक हुआ सड़क पर गड्ढा और अंदर समा गई पूरी की पूरी कार – देखें Photos

न्यूयॉर्क शहर (New York City) में थैंक्सगिविंग डे (Thanksgiving Day) पर सड़क पर एक बड़ा सा गड्ढा (Massive Sinkhole) हो गया, जिससे एक एसयूवी कार अंदर समा (Sinkhole Swallows SUV) गई. न्यू यॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, गुरुवार की सुबह क्वींस (Queens New York) के सिंकहोल में एक निर्बाध नारंगी टोयोटा आरएवी 4 (Toyota RAV4) नामक वाहन को पाया गया. सौभाग्य से, वाहन का मालिक इसके अंदर नहीं था जब सिंकहोल ने इसे निगल लिया. एनबीसी न्यूज के अनुसार, गाड़ी थुपटेन टोप्जी की थी. जिस वक्त गाड़ी गहरे गड्ढे में गिरी, उस वक्त वो मौजूद नहीं थे. उन्होंने कहा, ‘मैं आज खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं.’

यह भी पढ़ें

घटना से हैरान करने वाली तस्वीरें सिटी काउंसिलमैन रॉबर्ट होल्डन द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गईं, जिन्होंने कहा कि सिंकहॉल के कारण पड़ोस में कुछ सड़कों को बंद कर दिया गया. 

न्यूयॉर्क सिटी अग्निशमन विभाग और शहर का पुलिस विभाग दोनों मौके पर पहुंचे, लेकिन निर्धारित किया कि किसी को कोई चोट नहीं आई. हालांकि, थुप्टेन टोप्जी के भाई, वान्ज्डी शेरपा के लिए यह घटना चौंकाने वाली थी. यह सिंकहोल उनके घर के सामने ही हुआ था. 

Newsbeep

शेरपा को एनबीसी न्यूज ने कहा, ‘मैं बहुत हैरान हूं, बहुत हैरान हूं क्योंकि यह घटना मेरे घर के ठीक सामने हुई.’ यह स्पष्ट नहीं है कि सिंकहोल के कारण क्या था. यह पहली बार नहीं है कि न्यूयॉर्क शहर में एक सिंकहोल खोला गया है.

इसी तरह की एक घटना 2015 में हुई थी, जब ब्रुकलिन के निवासी एक विशाल सिंकहोल को देखने के लिए उठे थे और सड़क का एक बड़ा हिस्सा अंदर समा गया था.



[ad_2]

Source link

Related posts

Coronavirus से बचने के लिए फौजियों ने जुगाड़ कर कुकर से ली स्टीम, IPS बोला – देसी खोज – देखें Video

News Malwa

दिलजीत दोसांझ ने सोनम बाजवा के साथ बनाया ‘पावरी’ वीडियो, ऐक्ट्रेस ने भी दिया मजेदार रिएक्शन – देखें Video

News Malwa

6 घंटे तक बेटी को भूखा रखकर पिता सिखा रहा था यह काम, इंटरनेट पर लोगों ने ऐसे निकाला गुस्सा

News Malwa