अजब-गजब

अचानक नल से निकलने लगी आग, पानी से निकली लपटें तो उड़े लोगों के होश… देखें पूरा Video

[ad_1]

अचानक नल से निकलने लगी आग, पानी से निकली लपटें तो उड़े लोगों के होश... देखें पूरा Video

अचानक नल से निकलने लगी आग, देख लोगों के उड़े होश… देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी चौंक जाएंगे. यह प्रकृति के नियमों से पूरी तरह से अलग है. चीन (China) में फिल्माया गए वीडियो में एक लाइटर रखे जाने के दौरान आग की लपटों में नल के पानी की एक धारा (Burning Tap Water) दिखाई देती है. Ladbible की खबर के मुताबिक, पेंजिन (Panjin) शहर में रहने वाली मिस वेन ने चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो पर जलते नल के पानी की फुटेज साझा की, जहां यह तेजी से वायरल हुई.

यह भी पढ़ें

रविवार को पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया है. यह ट्विटर पर हजारों बार देखा गया है, जहां विचित्र फुटेज ने अविश्वसनीय प्रतिक्रियाएं प्राप्त की हैं.

देखें Video:

मिस वेन को न्यूजवीक ने यह कहते हुए उद्धृत किया कि उसने अपने गैस की आपूर्ति में प्राकृतिक गैस रिसने की शिकायत की थी. मिस वेन ने कहा, ‘जब भी मै टैप वॉटर खोलती थी, तो उसमें से ऑइली पानी आता था.’ उनके पिता ने इस गर्मी में स्थानीय जल आपूर्ति स्टेशन को शिकायत की थी, लेकिन समस्या का समाधान नहीं किया गया था.

उसने कहा, ‘मेरी माँ को हमारे स्वास्थ्य के बारे में चिंता थी क्योंकि पानी गैसीय था लेकिन गंधहीन था.’ दावा है कि उन्होंने पहली बार ज्वलनशील पानी “तीन से चार साल पहले” देखा था.

अधिकारियों ने वीडियो वायरल होने के बाद प्रॉब्लम को नोट किया. उन्होंने मंगलवार को स्टेटमेंट जारी कर कहा, कि ज्वलनशील पानी भूजल में लीक होने वाली प्राकृतिक गैस की “थोड़ी मात्रा” के कारण था.

Newsbeep

उन्होंने अपने बयान में कहा, ’22 नवंबर की सुबह, एक निवासी ने वेइबो पर सूचना दी कि ‘लिओनिंग में एक ग्रामीण के घर में नल का पानी सेट किया जा सकता है.’

उन्होंने कहा, ‘दाव जिले ने इसके लिए बहुत महत्व दिया और तेजी से काम किया… 22 तारीख को दोपहर में, समस्याग्रस्त क्षेत्र में पानी के कुओं को बंद कर दिया गया, आवासीय पानी के पाइपों को निष्क्रिय कर दिया गया, और ठीक किया गया.’



[ad_2]

Source link

Related posts

ITBP के जवानों ने 17 हजार फीट की ऊंचाई पर ऐसे मनाया होली का जश्न, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

News Malwa

Priyanka Chopra की बलून ड्रेस हुई वायरल, तो लोगों ने कहा- सुतली बम, एक्ट्रेस ने मीम शेयर कर दिया रिएक्शन

News Malwa

WhatsApp के ज़रिये मिल सकता है कोरोना वैक्सीन का अपॉइंटमेंट, जानें, वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई

News Malwa